मेदिनीनगर(पलामू).9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घर लौटने के दौरान हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

  • स्थानीय लोगों की मदद से सभी को मेदिनीनगर सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया

पाटन थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार उसके दो साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को मेदिनीनगर सदर अस्पताल लाया गया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को डॉक्टर ने रिम्स रेफर कर दिया। हादसा ट्रैक्टर की टक्कर से हुआ।

मृतक की पहचान टंडवा गांव निवासी बिंदेश्वर सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई। दीपक कुमार अपने दो दोस्तों के साथ एक ही बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ भाग निकला।

सतबरवा में दो गंभीर रूप से घायल
वहीं, सतबरवा के पोलपोल गांव में एक और सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दरअसल, बाइक पर सवार तीन लोग डालटनगंज की ओर जा रहे थे। इसी बीच डालटनगंज की ओर से आ रही एक कार से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार सोनू चौधरी का पैर टूट गया। जबकि राम मिलन चौधरी के कमर में चोट आई है। वहीं, जंगा चौधरी को हल्की चोटें आई है। इधर, हादसे के बाद कार सवार मौके पर ही गाड़ी छोड़ भाग निकले।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *