यमुनानगरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मोर्चरी में रखी डेड बॉडी की सिबॉलिक इमेज।

  • मृतकों की पहचान सहारनपुर के गांव डबकौला निवासी 37 वर्षीय मिंटू और बानोखेड़ी निवासी 18 वर्षीय मोहित के रूप में हुई
  • मोहित के भाई रोहित ने बताया-परिवार करीब 15 साल से रह रहा है यहां कम्मो माजरी में, कुछ दिन पहले ही मोहित को प्लाईवुड फैक्ट्री में काम मिला था

यमुनानगर में दर्दनाक हादसा सामने आया है। शुक्रवार देर रात दामला के पास ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इस पर सवार दो युवकों को बुरी तरह से कुचल दिया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उधर दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने भाई की शिकायत पर फरार ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतकों की पहचान सहारनपुर के गांव डबकौला निवासी 37 वर्षीय मिंटू और बानोखेड़ी निवासी 18 वर्षीय मोहित के रूप में हुई है। वो यहां कम्मो माजरी में रहते थे और एक प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे। मृतक मोहित के भाई रोहित ने बताया कि वह परिवार सहित करीब 15 साल से यहां पर रह रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मोहित को भी प्लाईवुड फैक्ट्री में काम मिला था, वहीं मिंटू लंबे समय से यहीं पर काम कर रहा था। शुक्रवार शाम को काम से लौटने के बाद मिंटू और मोहित बाइक पर रादौर में गए थे। वहां से लौटते समय देर रात जब वह दामला के नजदीक पहुंचे तो उन्हें एक ट्रक ने कुचल दिया। मृतक मिंटू शादीशुदा है। उसके पास चार बच्चे हैं। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *