पलवल/चंडीगढ़21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • मुजफ्फरनगर के मोरना निवासी अजीत के रूप में हुई पलवल हाईवे से गिरफ्तार आरोपी की पहचान
  • हत्या और लूट की वारदातों में मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस ने रखा है 25000-25000 का इनाम

हरियाणा पुलिस को बुधवार को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली है, जब बल की टीम ने उत्तर प्रदेश के वांटेड को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि हत्या और लूट जैसी संगीन वारदातों में नामजद होने के बावजूद फरारी के चलते उत्तर प्रदेश में इस अपराधी के सिर पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ है। अब इसे पलवल जिले में हरियाणा पुलिस ने अवैध हथियार के साथ धर-दबोचा।

गिरफ्तार किए गए अपराधी की पहचान मुजफ्फरनगर के मोरना निवासी अजीत के रूप में हुई है। इस बारे में हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि पलवल में नेशनल हाईवे के पास गश्त के दौरान गुप्त सूचना पर क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम तुरंत हरकत में आई और अजीत को काबू कर लिया। शुरुआती जांच में पाया गया कि मुजफ्फरनगर और मेरठ पुलिस द्वारा हत्या और लूट की वारदातों में अपराधी की गिरफ्तारी पर 25000-25000 रुपए का इनाम घोषित है।

उसके कब्जे से एक देसी कट्टा व तीन कारतूस भी बरामद किए गए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा में पुलिस महानिदेशक मनोज यादव के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। संगीन अपराधी निरंतर पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं। इसी कडी में अजीत को भी पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में लगभग डेढ़ दर्जन आपराधिक मामलों में शामिल रहा अजीत मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस स्टेशन का हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसके आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन की जा रही है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *