• Hindi Information
  • Native
  • Chandigarh
  • Tricity’s Mother and father Unity For Justice Group Staged A Protest Exterior The Gurukul World Faculty In Mohali Immediately

मोहाली12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्राईसिटी के पेरेंटस ने कहा कि जब पढ़ाई नहीं हुई तो फीस क्यों मांग रहे स्कूल। फोटो अश्विनी राणा

  • पेरेंटस ने कहा जब पढ़ाई नहीं हुई तो पैसे किस बात के मांग रहे स्कूल

आज मोहाली में ट्राईसिटी के पेरेंटस यूनिटी फॉर जस्टिस के सदस्यों की ओर से लॉकडाउन के दौरान बंद रहे स्कूल की ओर से फीस मांगने पर स्कूल के बाहर नारेबाजी की गई।

पेरेंटस की ओर से कहा गया कि जब लाॅकडाउन के कारण पढ़ाई हुई ही नहीं तो स्कूल पैसे किस बात के मांग रहे हैा। रोष प्रदर्शन कर रहे पेरेंटस ने अपने हाथों में बैनर पकड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूल माफिया और सरकारी अफसरों की मिलीभगत की वजह से पेरेंट्स और बच्चों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिससे लोगों का गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से जगह-जगह स्कूलों और अफसरों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं।

मोहाली के गुरूकुल वर्ल्ड स्कूल के बाहर नारेबाजी की

मोहाली के गुरूकुल वर्ल्ड स्कूल के बाहर नारेबाजी की

आज मोहाली के सेक्टर-69 स्थित गुरुकुल वर्ल्ड स्कूल के बाहर नारेबाजी की गई। प्रदर्शन में शामिल पेरेंटस ने कहा कि यह स्कूल माननीय पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहा है। कोर्ट के आदेशों के बावजूद ये स्कूल एक तो एनुअल चार्ज के नाम पर करीब 1500 रुपए हर महीने के वसूल रहा है और 100 रुपए हर दिन की लेट फीस लगा रहा है जो सरासर कोर्ट और सरकार के आदेशों की उल्लंघना है। जो इस महामारी के समय में तो बिल्कुल नाजायज़ है।

गुरुकुल स्कूल में पढ़ने वाले एक स्टूडेंटस के पेरेंटस ने कहा कि इस स्कूल के पास अपना कोई खेल मैदान भी नहीं है, जो कि हर स्कूल के पास होना ही चाहिए । इसकी भी जांच होनी चाहिए कि बिना खेल मैदान के इसको सरकार से परमिशन कैसे मिल गई।

सभी पेरेंट्स ने स्कूल और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन दोनों ने अपना रवैया ठीक नहीं किया तो इस लड़ाई को और तीखा किया जाएगा और सरकारी अफसरों के दफ्तरों और घरों का घेराव किया जाएगा।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *