गुड़गांवthree घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने तीन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को जहां पुलिस ने पैरों में गोली मारकर काबू कर लिया। वहीं क्राइम ब्रांच के दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं। वहीं घायल बदमाशों को सोहना स्थित नागरिक अस्पताल में एडमिट किया गया है।

तीनों बदमाशों पर गुड़गांव समेत आसपास के थानों में दर्जनभर अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मंगलवार शाम को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम सोहना शहर पहुंची। जहां से सूचना थी कि बदमाश किसी की हत्या करने की फिराक में सोहना शहर पहुंचे हैं। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई। जैसे ही बदमाशों को देखा तो उन्हें दबोचने का प्रयास किया गया।

लेकिन बदमाशों ने भनक लगते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं मजबूरन पुलिस को भी फायरिंग का जवाब देना पड़ा। जिससे तीनों बदमाशों के पैरों में गोलियां लग गई, जबकि क्राइम ब्रांच के हेडकांस्टेबल सुनील व अभिलाश घायल हुए हैं। वहीं बदमाशों की पहचान राजेश फौजी निवासी राजीव कॉलोनी नाहरपुर रूपा, कमल उर्फ कमली निवासी गांव बढ़ा व अमन निवासी मुंडिया कलां जिला लुधियाना पंजाब जो इडब्ल्यूएस फ्लैट के नजदीक टाटा प्रिवंती के रूप में हुई है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *