• Hindi Information
  • Native
  • Uttar pradesh
  • The Helpless Household Continued To Hammer Their Home In Hathras For Worry Of Overbearing Domineering; Mom daughter Pleaded, However The Bullies Did Not Pay attention

हाथरस40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के हाथरस जिले में एक सभासद के इशारे पर कुछ युवकों ने मिलकर गरीब परिवार के घर को गिरा दिया। मां-बेटी मिन्नते करते रहें लेकिन उनकी एक नहीं सुनी।

  • शुक्रवार दोपहर को दबंगों ने जबरन तोड़ डाली दीवार
  • विरोध करने पर मदन गोपाल की लड़की की पिटाई भी की

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाती खाना स्थित प्रेस वाली गली में एक सभासद की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें साफ दिख रहा है कि सभासद के इशारे पर कुछ युवक हाथों में हथोड़ा लिए एक दीवार को तोड़ रहे हैं, जबकि एक महिला व उसकी बेटी उनके हाथ जोड़ रही है। पुलिस पर इस मामले में पीड़ित पक्ष के 2 लोगों को ले जाने का आरोप भी लगा है।

जानकारी के अनुसार, खाती खाना प्रेस वाली गली के निवासी मदन गोपाल 50 साल से किराए पर रह रहे हैं। जिस मकान में मदन गोपाल ले रहे हैं उस पर कुछ दबंगों की नजर है। जिसे लेकर जमीन पर कब्जा किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोप यह भी है कि शुक्रवार की दोपहर को दबंग तोड़फोड़ करने लगे तो पुलिस से शिकायत की गई। दबंगों के आने से पहले ही पुलिस ने उसके दोनों बेटों को पकड़कर कोतवाली ले गई और लोगों के साथ मिलकर दीवार गिरा दी।

पुलिस पर आरोप है कि दबंगों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

दीवार तोड़ने का विरोध गोपाल की पत्नी की बेटी ने किया तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। जिसका किसी स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। वहीं इस बारे में कोतवाली प्रभारी जगदीश चन्द्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया गया था और उनके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *