मनीमाजरा5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

खुदाई किए बगैर ही रिकार्पेटिंग किए जाने का विरोध करते लोग, दूसरी ओर काम करते कर्मचारी।

  • लोग बोले- घरों के लेवल से ऊपर जा रहा था सड़क का लेवल, इसलिए बंद करवाना पड़ा काम
  • रोड विंग के अधिकारी बोले- खुदाई करने के लिए बजट ही नहीं

नगर निगम की ओर से इन दिनों माड़ीवाला टाउन में सड़क की मरम्मत करवाई जा रही है। लोगों का आरोप है कि निगम सड़क की खुदाई के बिना ही रिकार्पेटिंग करवाई जा रही है। ऐसे में सड़क का लेवल लोगों के घरों के लेवल से काफी ऊंचा उठ गया है। लोगों का कहना है कि निगम को पहले सड़क की खुदाई करनी चाहिए थी। उसके बाद ही सड़क की रिकार्पेटिंग करवाई जाती।

लेकिन अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। खुदाई किए बगैर ही सड़क की रिकार्पेटिंग करवाए जाने पर माड़ीवाला टाउन के निवासियों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर स्थानीय पार्षद एवं नगर निगम के डिप्टी मेयर जगतार सिंह को बुलाया गया।

माड़ीवाला टाउन वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव तेजिंदर कंकारवा ने बताया कि निगम की ओर से बनाई जा रही सड़क के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। इससे बरसाती पानी लोगों के घरों मेंं पहुंचेगा। इसी को लेकर लोगों में रोष है। वीरेंद्र शर्मा, रविंदर, परमिंदर, केसर सिंह, ज्ञानचंद ने बताया कि इस बात को लेकर लोगों ने निगम के अधिकारियों को भी अवगत करवाया है।

उनका कहना है कि जब तक सड़क का लेवल घरों से नीचे नहीं होगा, निगम के कर्मचारियों को काम करने नहीं दिया जाएगा। दूसरी ओर नगर निगम के रोड विंग के अधिकारी बलराज छिकारा का कहना है कि कि निगम की ओर से सड़कों की खुदाई के लिए बजट पास नहीं है। ऐसे में सड़कों की खुदाई के बाद उस पर रिकार्पेटिंग करना संभव नहीं है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *