लहरागागा6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बेटे का आरोप : धर्मगढ़ के गुरदीप सिंह के साथ करते थे प्रॉपर्टी डीलिंग का काम, उसका फोन आने पर बाइक लेकर घर से निकले थे पिता
  • पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

प्रापर्टी डीलर का काम करने वाले पूर्व सरपंच व शिरोमणि अकाली दल (ब) के जिला सीनियर उप प्रधान जत्थेदार दलवीर सिंह की लाश नहर से बरामद हुई है। जिसके सिर पर चोट के भी निशान हैं। पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक का बेटा भी एसजीपीसी प्रधान गोबिंद सिंह लौंगोवाल का ड्राइवर है।

घर न पहुंचने पर परिजनों ने की तलाश, पर पता नहीं चला

गुरु तेग बहादर नगर हरियाउ कोठे निवासी कुलदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह एसजीपीसी का मुलाजिम है और एसजीपीसी प्रधान गोबिंद लौंगोवाल का ड्राइवर है। उसके पिता दलवीर सिंह (62) गांव के पूर्व सरपंच है। जोकि गांव धर्मगढ़ के रहने वाले गुरदीप सिंह के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। three अक्टूबर की शाम को उसके पिता के पास गुरदीप सिंह का फोन आया था। जिसके बाद पिता मोटरसाइकिल पर सवार होकर यह कहकर चले गए थे कि वह गुरदीप सिंह के पास जा रहा है। जिसके बाद उसका पिता वापस नहीं आया। परिवार ने अपने तौर पर पिता की काफी तलाश की परंतु उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला।

अगले दिन दलवीर सिंह के नंबर से बेटे को फोन आया, नहर में बुजुर्ग की लाश मिली है

कुलदीप सिंह ने बताया कि four अक्टूबर को उसे किसी व्यक्ति का उसके पिता के फोन से कॉल आई कि बोहा (मानसा) नहर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली है। जिसके बाद वह अपने गांव के कुछ व्यक्तियों को साथ लेकर सिविल अस्पताल बुढ़लाडा पहुंचा। जब अस्पताल में जाकर उसने पिता की लाश को देखा तो उनके सिर पर चोट के निशान थे। कुलदीप सिंह ने कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता का कत्ल कर लाश को नहर में फेंका है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा : लहरा एसएचओ

थाना लहरा के एएसएचओ सुरिंदर कुमार का कहना है कि पुलिस ने कुलदीप सिंह के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

बालद कलां रोड पर पेड़ से लटकी वृद्ध की लाश मिली, नहीं हाे सकी पहचान

भवानीगढ़. गांव बालद कलां रोड पर स्थित माता काली देवी मंदिर के नजदीक एक पेड़ पर अज्ञात व्यक्ति की फंदे से लटकती लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। सहायक थानेदार बिक्कर सिंह ने बताया कि किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी थी कि पेड़ के साथ लाश लटक रही है।

इसके बाद वह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की आयु करीब 60 से 65 वर्ष तक लग रही हैै। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। जिस कारण पुलिस द्वारा नजदीकी गांवों में अनाउसमेंट करवाई गई है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *