}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

उपद्रवियों ने जीरो माइल के पास सड़क जाम कर दी और टायर जलाकर आगजनी की।

  • उपद्रवियों ने राहगीरों की बेवजह पिटाई की और वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया
  • गालियां देते हुए कहा- एनडीए सरकार ने राजद को हराने के लिए ईवीएम में गड़बड़ी की

बिहार विधानसभा चुनाव में सरकार नहीं बना पाने से नाराज राजद समर्थकों ने आरा शहर में जमकर उपद्रव मचाया। जीरो माइल के पास सड़क जाम कर दी और टायर जलाकर आगजनी की। उपद्रवियों ने राहगीरों की बेवजह पिटाई की और वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। आम लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उपद्रवियों ने आरोप लगाया कि एनडीए सरकार ने राजद को हराने के लिए ईवीएम में गड़बड़ी की। जिस कारण चुनाव में यह परिणाम आया है।

राजद समर्थकों के इस उपद्रव में शहर में दहशत फैल गया। दुकानें बंद हो गई। दूसरी ओर उदवंत नगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव में राजद समर्थकों ने आरा-सासाराम एसएच को भी जाम कर दिया। इस दौरान आरा शहर से जुड़ने वाले आरा-मोहनियां एनएच और आरा-सासाराम एसएच पर लंबा जाम लग गया। आवागमन पूरी तरह ठप हो गई। उपद्रवी लालू-राबड़ी जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उदवंत नगर थानाध्यक्ष दीपक ओझा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

आरा में कुल 7 विधानसभा क्षेत्र हैं। इस चुनाव में 5 सीटों पर महागठबंधन ने कब्जा जमाया है जबकि 2 सीटों पर एनडीए को जीत मिली है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *