पिंजौरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पिंजौर-कालका रेलवे फाटक पर बनाए जा रहे पुराने सर्वे वाले आरयूबी के विरोध में पिंजौर-कालका वेलफेयर एसोसिएशन, मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन पिंजौर और दुकानदारों का धरना 10वें दिन पर पहुंचा। इसी के साथ धरने पर बैठे लोगों को शिरोमणि अकाली दल की ओर से समर्थन देने दल के जिला अध्यक्ष मलविंद्र सिंह बेदी अपने पदाधिकारियों के साथ पहुंचे।

बेदी ने दुकानदारों को कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से उनका अधिकारियों के ऊपर कोई नियंत्रण ही नहीं रहा जिस कारण उनकी मनमर्जी का खमियाजा लोगों को अपना नुकसान करवाकर भुगतना पड़ रहा है, पिंजौर-कालका रेलवे फाटक के आरयूबी के मामले में भी यही हुआ है क्योंकि मुख्यमंत्री के आदेश पर दुकानदारों को बचाने के लिए दूसरी बार सर्वे करवाया था।

दुकानदारों का समर्थन देने पहुंचे मलविंद्र सिंह बेदी का एसोसिएशन चेयरमैन संतराम शर्मा ने आभार प्रकट किया और कहा कि पिंजौर-कालका दोनों शहरों के मेन बाजारों में वाहनों की पार्किंग न होने के कारण जहां दुकानदारों को मुश्किल होती है।

वहीं ग्राहकों के लिए भी परेशानी होती है, रेलवे फाटक के आसपास इसी जगह पर दुकानों के आगे वाहनों के लिए पार्किंग की सबसे ज्यादा है परंतु पुराने सर्वे के मुताबिक बनने वाले आरयूबी से दुकानों के आगे इतना ज्यादा कम पार्किंग स्थल रह जाएगा कि मुश्किल से एक कार ही खड़ी हो सकती है।

इस मौके पर पवन कुमारी सामाजिक कार्यकर्ता, एसोसिएशन महासचिव आरडी गौतम, पूर्व पार्षद रविंद्र अरोड़ा, शेरचंद चावला, अरुण शर्मा, सिमरप्रीत सिंह शैरी, एसोसिएशन के मुकेश कंसल, वरुण कुमार आदि मौजूद रहे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed