इंदौर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घर के भीतर घुसते हुए चाेर सीसीटीवी में नजर आए।

  • चोरी की घटना लसूड़िया क्षेत्र के बालाजी एंक्लेव में हुई, पुलिस ने केस दर्ज किया
  • पीड़ित सैमसंग और जिओ कंपनी के मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के वेंडर मैनेजर हैं

लसूड़िया क्षेत्र के बालाजी एनक्लेव में चोरी की एक बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने सैमसंग और जिओ कंपनी के मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के वेंडर मैनेजर के सूने घर को निशाना बनाया। चोर गेट फांदकर मकान में घुसे और दरवाजा तोड़कर लाखों रुपए का सामान समेत नकदी लेकर फरार हो गए। चाेर यहां से आधार कार्ड तक ले गए, इसमें बच्चों के भी कार्ड शामिल हैं। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए तो चोर अंदर जाते दिखे।

चोर पूरे घर में सामान बिखेर कर चले गए।

चोर पूरे घर में सामान बिखेर कर चले गए।

111 ए में रहने वाले अभिषेक पुत्र केएल जैन ने लसूड़िया पुलिस को चोरी होने का शिकायत पत्र दिया। अभिषेक ने बताया कि वे सैमसंग और जिओ के एमपी-सीजी के वेंडर मैनेजर हैं। वे परिवार के साथ विदिशा अपने पुश्तैनी गांव गए थे। शुक्रवार को उन्हें पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा है। इसके बाद वे घर पहुंचे तो मैन गेट का लॉक टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का भी ताला टूटा था।

दरवाजे का नकूचा तोड़कर चोर भीतर घुसे।

दरवाजे का नकूचा तोड़कर चोर भीतर घुसे।

अभिषेक के अनुसार, चोर घर 22 हजार रुपए नकद, सोने की 2 अंगूठी, एक जोड़ी सोने की बाली, दो जोड़ी चांदी की पायल, बिछुड़ी, एलईडी, सेटअप बाक्स, पत्नी का पर्स चोर ले गए। वे बच्चों और पत्नी का आधार कार्ड, पेन कार्ड, अन्य दस्तावेज समेत घर की सारी चाबियां लेकर फरार हो गए। जैन ने आसपड़ोस के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोरी 15 अक्टूबर की रात 2 बजे से four बजे के बीच होना पता चला।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *