बागपत23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक की पहचान बड़ौत निवासी सलमान पुत्र मंजूर के रूप में हुई है।

  • बीते दिनों हाथरस में पुलिस ने जयंत चौधरी पर पुलिस ने किया था लाठीचार्ज
  • इसके विरोध में बागपत समेत कई जिलों में हुए थे प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गुरुवार को एक युवक द्वारा सरेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने की धमकी देने का वीडियो सामने आया। जिस वक्त यह विवादित बयानबाजी की गई, उस वक्त मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरुवार को जब वीडियो वायरल हुआ तो भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हाथरस में जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के विरोध में हुआ था प्रदर्शन

दरअसल, बीते दिनों राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने गए थे। तब पुलिस ने बवाल करने वाले कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया था। जयंत चौधरी पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। इसके विरोध में पश्चिमी यूपी के कई जिलों में प्रदर्शन हुए थे। बागपत में भी बड़ौत इलाके 709बी दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर रालोद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। तभी एक कार्यकर्ता ने पीएम व सीएम का सिर कलम करने की धमकी दी थी।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने बताया कि मामले का त्वरित संज्ञान लिया गया है और सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक की पहचान बड़ौत निवासी सलमान पुत्र मंजूर के रूप में हुई है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *