बारांfour मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस गिरफ्त में सातों आरोपी।

  • आरोपियों को अंता के पास एनएच 27 पर सोरसन रोड पर अंडरपास के नीचे से गिरफ्तार किया गया

जिले की अंता पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से कुल 22 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। साथ ही बदमाशों के पास से सरिया, चाकू, बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार सभी बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। जिसके बाद पुलिस द्वारा सभी से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी अनुसार, आरोपियों को अंता के पास एनएच 27 पर सोरसन रोड पर अंडरपास के नीचे से गिरफ्तार किया गया। जो पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके थे। पूछताछ में सामने आया कि सातों बदमाशों द्वारा गुरुवार को पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाई जा रही थी। जांच के दौरान उनके पास से दो धारदार चाकू, तीन लोहे के सरिए, दो लाठी, चार मोटरसाइकिल और 22 मोबाइल फोन बरामद किए गए।

बदमाशों के पास से बरामद किए गए 22 मोबाइल फोन।

बदमाशों के पास से बरामद किए गए 22 मोबाइल फोन।

पूछताछ के दौरान आरोपियों द्वारा कई वारदातें कबूलने की बात सामने आ रही है। आरोपियों के पास से बरामद किए गए मोबाइल फोन हाइवे पर लूट के दौरान लूटे गए थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रणजीत उर्फ गोलू, किशन, नरेश, गोलु, सलाम उर्फ सोंटी, कमल और हेमंत उर्फ मंगल शामिल है। आरोपियों के पास से बरामद की गई चार मोटरसाइकल में दो बजाज पल्सर बाइक, एक होंडा स्टनर बाइक, एक होडा डीलक्स बाइक है। जो की लूट की वारदात में काम ली जाती थी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *