चतरा15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जानकारी देते कुंदा थाना प्रभारी रामवृक्ष राम। दोनों ही मामलों में अलग-अलग धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

  • एक अन्य युवक के घर छापेमारी कर अवैध रूप से जमा किया गया 10 किलो 300 ग्राम गीला अफीम बरामद

जिले के कुंदा थाना की पुलिस ने सीआरपीएफ के साथ संयुक्त छापेमारी कर तृतीय प्रस्तुत कमेटी (टीपीसी) उग्रवादी के घर से जिंदा कारतूस, वायरलेस हैंड सेट, एक बंदूक बरामद किया। इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। इसके अलावा कुंदा थाना क्षेत्र में ही एक अन्य अफीम तस्कर के घर छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने 10 किलो 300 ग्राम गीला अफीम बरामद किया। यहां भी किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। पुलिस ने दोनों ही मामलों में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चतरा के एसपी ऋषभ झा को बुधवार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुंदा थाना क्षेत्र के ईचाक गांव में विदेश गंझू अवैध रूप से घर में गीला अफीम छिपाकर रखा हुआ है। साथ ही कामेश्वर गंझू के घर पर टीपीसी उग्रवादी संगठन के सब जोनल कमांडर रघुवंश गंझू अपने संगठन का अवैध हथियार एवं गोली छिपाकर रखे हुए है। सूचना के बाद छापेमारी का निर्देश दिया गया जिसके बाद कुंदा थाना प्रभारी रामवृक्ष राम, भोलानाथ प्रमाणिक, एएसआई गौकरण कुमार, थाना रिजर्व गार्ड, सीआरपीएफ 190 बटालियन ई कंपनी के कंपनी कमांडर अनिल कुमार एवं जवानों के साथ छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान कुंदा थाना क्षेत्र के विदेशी गंझू के घर से 10 किलो 300 ग्राम गीला अफीम बरामद किया गया। इस संबंध में कुंदा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं टीपीसी उग्रवादी संगठन के कामेश्वर गंझू के घर से 89 राउंड जिंदा कारतूस, एक वायरलेस हैंड सेट और एक बंदूक बरामद किया गया। दोनों ही जगहों पर छापेमारी में कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *