Posted By ankushshrma98 Posted On

Preparations start to open OPD of Sector-16 Hospital within the metropolis, individuals will be capable to get their remedy from Monday | शहर के सेक्टर-16 अस्पताल की ओपीडी को खोलने को लेकर तैयारियां शुरू, सोमवार से लोेग अपना इलाज करवाने आ सकेंगे


  • Hindi Information
  • Native
  • Chandigarh
  • Preparations Start To Open OPD Of Sector 16 Hospital In The Metropolis, Individuals Will Be In a position To Get Their Therapy From Monday

चंडीगढ़18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर-16 के अस्पताल में आने वाले मरीजों को लेकर तैयारी की जा रही।

  • मरीजों का रेजिस्ट्रेशन सुबह 9 से 11 बजे तक होगा,प्रत्येक ओपीडी में 70 से 80 लोगों काे देखा जाएगा
  • बाद में मरीजों की संख्या को बढ़ाया जाएगा

शहर की जीएमएसएच-16 की ओपीडी कोरोना लॉकडाउन के बाद करीब 7 महीने बाद सोमवार से एक बार फिर शुरू हो रही है। ओपीडी शुरू करने को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है और आने वाले मरीजों को कोविड दिशा निर्देशों से बैठाने के लिए कुर्सियों को लगाया जा रहा है और लोगों को लाइन में लगने के लिए निश्चित जगह बनाई जा रही है।

मरीजों के लिए खड़े होने के लिए जगह बनाई गई

मरीजों के लिए खड़े होने के लिए जगह बनाई गई

शहर के प्रशासक वी.पी.सिंह बदनौर की ओर से पिछले दिनों शहर के अधिकारियों से की गई मीटिंग के बाद शहर के अस्पतालों में ओपीडी खोलने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उन्होंने मीटिंग में कहा था कि अगर शहर में कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम हो गया है तो शहर में अब लोगों के इलाज को लेकर ओपीडी को खोल दिया जाना चाहिए, जिससे लोग अपना इलाज करवा सके।

ओपीडी शुरू करने को लेकर तैयारी की गई

ओपीडी शुरू करने को लेकर तैयारी की गई

शहर के सेक्टर-16 स्थित जीएमएसएच अस्पताल की ओपीडी को खोलने के लिए कोविड-19 के दिशा निर्देशों को लेकर तैयारी की जा रही है। ओपीडी में आने वाले लोगों को एक-दूसरे से दूरी पर खड़ा करने के लिए गोल आकार के चिन्ह बनाए जा रहे है।

अस्पताल के आलाधिकारियों के अनुसार अस्पताल में प्रत्येक ओपीडी में 70 से 80 मरीजों का रेजिस्ट्रेशन किया जाएगा, ताकि ज्यादा संख्या में लोग एक स्थान पर जमा न हो सकें। मरीजों के रेजिस्ट्रेशन सुबह 9 से 11 बजे तक होंगे और ओपीडी three बजे तक चलेगी। मरीजों की संख्या को धीरे-धीरे से बढ़ाया जाएगा।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: