बठिंडा17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • सीवरेज के काम से पार्क में खोदे गड्‌ढे नहीं भरे

पिछले कई सालों से जहां जनता नगर के लोग सीवरेज की समस्या से जूझ रहे हैं, वहीं अब वहां के पार्कों की बदहाली का मुद्दा और जुड़ गया है जिसका समाधान नहीं किए जाने के बाद लोगों ने शनिवार को त्रिवेणी के आफिस का घेराव करने के सााथ-साथ एक्सईएन त्रिवेणी को भी काफी लंबे समय तक जाने नहीं दिया। जनता नगर की पूर्व शिअद पार्षद गुरमीत कौर ने कहा कि उनके एरिया में सीवरेज के काम को लेकर पार्क को खोद दिया गया, लेकिन उसके गड्‌ढे लंबे समय से भरे नहीं गए जिसके कारण जहां छोटे बच्चों के चोटिल होने का खतरा बढ़ गया है, वहीं वहां पर लगे हुए ट्रांसफार्मर के गिरने का खतरा भी बढ़ गया है, लेकिन उनकी अपील व विनती का त्रिवेणी पर कोई फर्क नहीं पड़ा तथा एक दिन पहले तक काम करने का वायदा कम अगले दिन उसका चार्ज सीवरेज विभाग के पास होने कीं बात कहकर काम से पल्ला झाड़ लिया गया।

जिसके चलते आक्रोशित लोगों ने आफिस के सामने दरियाें पर बैठकर प्रदर्शन किया। गुरमीत कौर ने कहा कि उनके एरिया में सीवरेज आदि के काम के लिए पार्क को उखाड़ा दिया गया तथा वहां बड़े-बड़े गड्‌ढे वैसे ही छोड़ दिए गए।

16 अक्टूबर को उन्होंने त्रिवेणी के एक्सईएन को इस समस्या के बारे में अवगत करवाया कि इनकी वजह से जहां किसी बच्चे की जान को नुकसान हो सकता है, वहीं वहां लगा ट्रांसफार्मर भी नीचे गिर सकता है तथा दोनों हालातों में जान व माल की होनी हो सकती है, लेकिन उक्त काम के दिन भर नहीं होने के बाद जब शनिवार को वह त्रिवेणी के आफिस पहुंचे तो अधिकारियों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उक्त जगह का चार्ज सीवरेज विभाग को सौंप दिया गया है। गुरमीत कौर ने कहा कि इस जवाब को एक दिन पहले भी बताया जा सकता था, लेकिन बेवजह लोगों को परेशान किया गया। लोगों ने इस मौके पर त्रिवेणी के लोगों को मानव चेन बनाकर घेरे में रोक लिया तथा काफी देर तक वहां से नहीं जाने दिया।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *