शिमलाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

शहरी निकायों के चुनाव से पहले करसोग को नगर पंचायत परिधि से बाहर करने की मांग ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में रविवार को पुराना बाजार के रामलीला मैदान में आम जनता सहित कारोबारियों की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें करसोग को नगर पंचायत परिधि से बाहर करने के लिए सर्वसम्मति से संघर्ष समिति का गठन किया गया।

इस दौरान नरेंद्र भारद्वाज को संघर्ष समिति का अध्यक्ष बनाया गया। इस बैठक में आने वाले शहरी निकायों के चुनाव के बहिष्कार करने का भी निर्णय लिया गया। नगर पंचायत के विरोध में 22 अक्तूबर को सुबह 11.30 बजे पुराना बाजार से रैली भी निकाली जाएगी। जो बस स्टैंड से होकर एसडीएम कार्यालय तक जाएगी यहां एसडीएम के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। इस रैली में करसोग की जनता सहित कारोबारी भी शामिल होंगे। नगर पंचायत के विरोध में गठित की गई संघर्ष समिति में नरेंद्र भारद्वाज को अध्यक्ष बनाया गया है।

इसके अतिरिक्त उपाध्यक्ष रमण गुप्ता, रजनीश गुप्ता, बंसीलाल, सचिव उत्तम चंद चौहान, सह सचिव राजीव शर्मा व दीनानाथ गुप्ता, प्रेस सचिव कुलभूषण वर्मा व सलाहकार मित्र देव शर्मा को चुना गया है। संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने बताया गया कि पुराना बाजार के रामलीला ग्राउंड में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें संघर्ष समिति का गठन किया गया।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *