बठिंडा17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आपदा के समय सबसे अहम जिम्मेदारी निभाती एनडीआरएफ (नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स) इस समय बठिंडा में कोरोना जैसी भयानक आपदा को लेकर भी जी जान से लोगों को जागरूक करने में जुटी हुई है। एनडीआरएफ कमांडेंट रवि पंडिता की अगुवाई में एनडीआरएफ टीमें शहर व विशेषकर 10 से 15 किलोमीटर की रेंज में गांवों में जाकर जहां मास्क वितरित कर रही है, वहीं लोगों को भी कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जानकारी दी जा रही है।

शहर के मित्तल माल में भी उन्होंने हाल ही में कोरोना जागरूकता अभियान के तहत लोगों को इस वायरस से बचने के उपायों के साथ-साथ मास्क आदि का भी वितरण किया। टीम ने बताया कि अच्छा मास्क लगाने से किसी भी व्यक्ति के कोरोना ग्रस्त होने का खतरा बेहद कम हो जाता है, वहीं साबुन से हाथ धोना भी जरूरी है। इसके अलावा पाकेट में सेनेटाइजर जरूर रखें तथा चीजों को कम से कम छुएं।

एनडीआरएफ कमांडेंट रवि पंडिता ने कहा कि कोरोना जागरूकता में टीमें शहर व अलग-अलग गांवों में जाकर लोगों से मिलकर उन्हें मास्क देने के साथ-साथ बचाव के बारे में भी बता रही हैं, वहीं गुरुद्वारा साहिब से भी कोरोना पर नकेल को संदेश दिलाया गया। एनडीआरएफ यह अभियान आगे जारी रखेगी। वहीं मित्तल मॉल के मैनेजर अजित सिंह ने एनडीआरएफ के सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि आगे भी मित्तल माल ऐसे जागरूकता कार्यक्रम करता रहेगा।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *