}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


फिरोजपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • फिरोजपुर शहर के टाहली मोहल्ला और छावनी में दिनदहाड़े वारदात

फेस्टीवल सीजन में जिले में लूटपाट की वारदातें लगातार हो रही है। लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बुधवार को शहर और कैंट एरिया में दो जगहों पर लुटेरों ने दो वारदातों को अंजाम दिया। शहर के टाहली मोहल्ला रामानंद गली में तरुण गुप्ता ज्वेलर्स की दुकान पर दिन-दहाड़े दो नकाबपोशों ने लूटपाट के लिए गोलियां चलाईं, जिससे ज्वैलर तरुण घायल हो गया।

लुटेरे के हाथ कुछ नहीं लग पाया और वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घायल ज्वेलर को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। वहीं, छावनी में डीआरएम कार्यालय से ड्यूटी खत्म कर बाहर निकल रहे रेलवे के एक अधिकारी से स्कूटी सवार three युवक झपटमारी करके मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। दोनों मामलों में सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

ज्वेलर के पारिवारिक मेंबरों ने बाइक पर भागते लुटेरों का पीछा किया तो फिर किया एक फायर

डेयरी मालिक एवं भाजपा नेता दविंदर बजाज ने बताया कि उनकी दुकान के साथ ही तरुण गुप्ता ज्वेलरी का होलसेल का काम करते हैं। वह सुबह अपनी दुकान में बैठे थे कि दो नकाबपोश बाइक पर आए। वे बाइक बाहर खड़ी करके दुकान के अंदर गए। दुकान में घुसते ही दोनों युवकों ने तरुण गुप्ता से सामान निकालकर देने को कहा, जिसका विरोध करने पर नकाबपोश युवकों ने उसके ऊपर पिस्तौल से फायरिंग कर दी। एक गोली तरुण के पांव पर लगी, जिससे वह घायल हो गया।

दुकान में एक के बाद एक तीन गोलियां चलने की आवाज सुनकर दुकान में ही बने घर से पारिवारिक मेंबर दुकान में आ गए और बाहर भी लोग इकट्ठा होने लगे। दुकान में नकाबपोशों को कुछ सामान न मिलता देख दौड़ते हुए बाहर आ गए। जब पारिवारिक सदस्य भी उनके पीछे बाहर आए तो लुटेरों ने एक और फायर उनकी तरफ किया और वह बाइक पर भाग गए। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि उक्त युवक दुकान पर आने से पहले पीछे की गली में खड़े होकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे।

जब वे दुकान में फायरिंग करने के बाद भागे तो एक अन्य बाइक पर पीछे से दो लोग भी उनके दौड़ाते हुए गए जोकि उनके ही साथ थे। पुलिस दुकान में फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है। डीएसपी बरिंदर सिंह ने बताया कि तरुण गुप्ता के बयान दर्ज करके जांच की जा रही है। जांच के दौरान काफी तथ्य सामने आए है, जिनके आधार पर जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रेलवे अधिकारी का मोबाइल छीन फरार हुए स्कूटी सवार

बुधवार शाम को जब रेलवे मंडल कार्यालय से एक अधिकारी ड्यूटी खत्म कर घर की तरफ जा रहे थे तो एक एक्टिवा पर आए three युवक उनके हाथ से उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक सुधीर कुमार शाम करीब 5.15 बजे ड्यूटी खत्म कर घर की तरफ जाने के लिए कार्यालय के मेन गेट से पैदल बाहर निकले तो कार्यालय के सामने पीछे से आ रहे स्कूटी सवार three युवकों ने झपटमारी करके उनके हाथ से उनका मोबाइल छीन लिया और तेज रफ्तार स्कूटी पर फरार हो गए। रेलवे अधिकारी के मोबाइल की कीमत 50 हजार रुपए है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *