}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिलाई19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। नेवई पुलिस ने शुक्रवार रात पीड़िता की शिकायत पर नाबालिग आरोपी और उसके पिता के खिलाफ आईटी एक्ट 67 (ए),506 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। टीआई भावेश शाव ने बताया कि शनिवार को नाबालिग को पकड़कर संप्रेषण गृह भेज दिया गया है। वहीं उसके पिता की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब eight महीने पहले वह अपने भाई के घर ढाबा घूमने गई थी। उस दौरान उसकी पहचान आरोपी से हो गई। बातचीत शुरू होने पर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया। इस बीच वीडियो कॉलिंग के दौरान अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया। परिजन उनके संबंध की जानकारी होने पर उसने बात करना बंद कर दिया। इससे बौखलाकर आरोपी उसे धमकाने लगा। इस बीच 10 नंवबर को आरोपी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अपनी ही पत्नी का वीडियो किया वायरल
वहीं, पद्मनाभपुर पुलिस ने शनिवार को रायपुर नाका निवासी 25 वर्षीय युवक की शिकायत पर सुरेश मोटवानी के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआई नरेश सार्वा ने बताया कि आरोपी और शिकायतकर्ता रिश्तेदार है। आरोपी युवक का जीजा लगता है। आरोपी की पत्नी कुछ महीनों से मायके में रह रही है। आरोपी ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसकी जानकारी लगने के बाद पीड़िता के भाई ने शिकायत की हैं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *