बरवाला21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

खंड बरवाला के गांव बतौड़ में सोमवार को विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने सबसे पहले एक पौधा लगाकर गांव के तीन विकास कार्यों का रिबन काटकर उद्घघाटन किया। गांव में श्मशान घाट की चारदीवारी व ग्राउंड में लगी टाइल दूसरा माडी वाले तालाब के बांधों को पक्का व ट्रेनिंग वाल तीसरा राजकीय संस्कृति माॅडल स्कूल की बिल्डिंग का उद्घघाटन किया।

राजकीय संस्कृति माॅडल स्कूल बनने व स्कूल में सरकारी बस लगने पर सरपंच सहित पूरे गांव ने विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता का आभार जताया। गांव की समस्याओं को सरपंच लक्ष्मण बतौड़ ने विधानसभा स्पीकर के समक्ष रखते हुए कहा कि गांव में अस्पताल बनवाने, गरीब लोगों के बीपीएल राशन कार्ड बनवाने, गरीबों के कच्चे घरों को पक्का बनवाने आदि जरूरतों से संबंधित मांग पत्र विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को सौंपा।

विधानसभा स्पीकर ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि सरकारी स्कूल को संस्कृति मॉडल स्कूल का दर्जा मिल गया है। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी व बरवाला की बीडीपीओ, बरवाला के खंड शिक्षा अधिकारी कुलभूषण शर्मा, स्कूल प्रिंसीपल जितेंद्र शर्मा, हेम सिंह राणा, रविंद्र राणा, भाजपा जिला पंचकूला अध्यक्ष अजय शर्मा, शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *