इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल उर्फ गोलू की बदमाशों ने हत्या कर दी।

  • खंडवा रोड स्थित भावना नगर में घायल पड़ा था युवक
  • युवक देवास का रहने वाला, 2 साल से इंदौर में ऑटो चला रहा था

देवास के रहने वाले एक युवक की बदमाशों ने विवाद के बाद चाकू से गाेदकर हत्या कर दी। वह भाई के यहां से खाना खाकर बहन के घर जा रहा था। सड़क किनारे खून से सने युवक को एक ऑटो चालक ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। भंवरकुआ पुलिस ने केस में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, युवक का नाम राहुल उर्फ गोलू पिता दिलीप पांडे (25) मूल निवासी देवास काॅलोनी, देवास है। शुक्रवार शाम ऋषि विहार कॉलोनी में रहने वाली बहन के यहां आया था। कुछ देर रुकने के बाद वापस आने की कहकर निकला था। रात करीब साढ़े 11 बहन के पास सूचना आई कि वह खंडवा रोड स्थित भावना नगर में खून से लथपथ घायल हालत में पड़ा था। यहां से गुजर रहे एक रिक्शा चालक ने परिजन को सूचना देकर निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे एमवाय लेकर जाने को कहा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, हत्या विवाद होने पर की गई है। आरोपी के भाई का युवक के साथ विवाद हुआ था। इसी विवाद में आरोपी ने चाकू से वार कर गंभीर घायल कर दिया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

भाई बोला - वह भावना नगर क्यों गया यह हमें पता नहीं।

भाई बोला – वह भावना नगर क्यों गया यह हमें पता नहीं।

कल ही देवास से वापस लौटा था
भाई राजा ने बताया कि फूटी कोठी इलाके के ऋषि विहार में रहने वाले जीजा पप्पू ने काॅल कर बताया कि गोलू को किसी ने चाकू मार दिया है। रात 12 बजे देवास से इंदौर आया। वह ऋषि विहार में दीदी के यहां आया था। वह भावना नगर कैसे पहुंचा, यह नहीं पता। गोलू इंदौर में रहकर जीजा का ऑटो चलाता था। वह करीब डेढ़ साल से इंदौर में ही रह रहा था। वह चार-पांच दिन के लिए घर आया था। कल ही वापस इंदौर लौटा था। गोलू छह भाई बहनों में सबसे छोटा था।

भाई ने बताया कि गोलू शाम को बहन के घर गया और बहन को खाना बनाकर रखने का कहकर चला गया। उसे खाने के लिए कॉल किया तो पता चला कि वह यहीं रहने वाले अपने भाई के यहां साकेत नगर चला गया है। उसने वहीं खाना खाया और रात करीब eight बजे दीदी के घर आने के लिए निकला। रात करीब 10 बजे भी भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो बहन ने भाई को कॉल किया। रात करीब 11 बजे भाई ने चाकूबाजी में घायल होने की सूचना दी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *