• Hindi Information
  • Native
  • Punjab
  • Khalistani Slogans Written On Pillars And Signboards Of Elevated Street Beneath Development On Banga Phagwara Freeway

बंगा (नवांशहर)24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नवांशहर जिले के बंगा में बंगा-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर निर्माणाधीन एलीवेटिड रोड के पिलर पर लिखा खालिस्तानी नारा, जिसे पुलिस ने बदलकर कुछ और ही कर दिया।

  • बंगा शहर और पास स्थित गांव मजारी में सामने आया माहौल बिगाड़ने की कोशिश का मामला
  • एसपी बलविंद्र सिंह और बंगा के डीएसपी जीपी सिंह ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया

नवांशहर जिले के बंगा-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव मजारी में साइनबोर्ड और बंगा शहरी क्षेत्र के अंदर निर्माणाधीन एलीवेटिड रोड के पिलरों पर खालिस्तान-2020 के नारे लिखे मिले हैं। जैसे ही पुलिस प्रशासन को इसका पता चला, तुरंत मौके पर पहुंचे। साथ ही, पुलिस ने आरोपियों की पहचान की कोशिशें भी तेज कर दी हैं।

बंगा-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव मजारी में साइनबोर्ड पर लिखा खालिस्तानी नारा।

बंगा-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव मजारी में साइनबोर्ड पर लिखा खालिस्तानी नारा।

जानकारी के अनुसार बंगा ब्लॉक के गांव मजारी में नेशनल हाईवे पर लगे साइनबोर्ड रूपनगर-बंगा पर खालिस्तान और बंगा शहर में निर्माणाधीन एलीवेटिड रोड के कुछ पिलरों पर खालिस्तान-2020 और खालिस्तान के नारे लिखे मिले। कई स्थानों पर लिखे इन नारों से बंगा और इसके आसपास के गांव में दहशत का माहौल देखने को मिला। लोगों का कहना है कि नारे लिखने वालों ने जिस तरह से कई स्थानों पर ये नारे लिखे हैं, उससे लगता है कि उनको पुलिस या प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। इस संबंध में पुलिस प्रशासन को पता चला तो अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर इन नारों को बदल दिया।

इस बारे में बंगा के डीएसपी जीपी सिंह ने बताया कि जैसे ही यह मामला ध्यान में आया, उन्होंने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। एसपी बलविंद्र सिंह ने भी खुद मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। जीपी सिंह का कहना है कि जल्द ही नारे लिखने वालों को काबू कर कानून मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। किसी भी सूरत में इलाके का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *