धनबाद21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • इन सभी पर जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगने, मारपीट और जबरन घर में घुस जाने के आराेप हैं

तपाेवन काॅलाेनी के काेयला ट्रांसपाेर्टर मिथिलेश कुमार सिंह उर्फ साेनू की शिकायत पर शनिवार काे झरिया की विधायक पूर्णिमा सिंह के देवर अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, पूर्व डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, हर्ष सिंह, शेखर तिवारी और दाे अज्ञात के खिलाफ सरायढेला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

इन सभी पर जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगने, मारपीट और जबरन घर में घुस जाने के आराेप हैं। मिथिलेश ने शुक्रवार देर रात थाने में शिकायत की थी। थाना प्रभारी ने शनिवार काे मिथिलेश के घर जाकर छानबीन की। उनके कर्मचारियाें से भी पूछताछ की और सीसीटीवी कैमराें के फुटेज की भी जांच की।

हर्ष ने मांगी रंगदारी : मिथिलेश
मिथिलेश ने पुलिस काे बताया था कि हर्ष सिंह एक माह से दाे अलग-अलग माेबाइल नंबराें से हर महीने 5 लाख रुपए रंगदारी देने काे कह रहा था। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। 16 अक्टूबर काे काली एसयूवी से आए चार युवकाें उनके ऑफिस में आकर खुद काे रघुकुल का आदमी बताया। मिथिलेश उनसे मिलने नहीं आए, ताे वे जबरन उनके घर में घुस गए थे। आराेप के मुताबिक, शेखर तिवारी ने कनपट्टी पर रिवाॅल्वर रख माेबाइल से बात कराई। दूसरी तरफ से कहा गया कि वह रघुकुल से एकलव्य सिंह बाेल रहा है। उसने भी कहा कि गुड्डू भैया का फाइनल आदेश है, कल रुपए नहीं देने पर हत्या कर दी जाएगी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *