देवघरfour मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल को गोद में उठाकर ले जाते थाना प्रभारी। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • बैजनाथपुर के पास हुआ हादसा, हादसे में एक दूसरे मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई

जिला के बैजनाथपुर बंधा मोहल्ले में घर में घर की रंगाई करने के दौरान छत के ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में दो मजदूर आ गए। इस दौरान एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा झुलस गया। झुलसे मजदूर को रिखिया थाना प्रभारी राजीव कुमार ने गोद में उठाकर घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर ले गए। फिर पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भेजा। पुलिस के इस काम को देखकर स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी की जमकर तारीफ की। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बुधवार का है।

मृतक मजदूर की पहचान आम गाछी निवासी 22 साल के रविंदर दास के तौर पर हुई है। जबकि घायल की पहचान बासुकी दास के तौर पर हुई है। घटना के तुरंत बाद पुलिस एवं बिजली विभाग को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने के लगभग 1 घंटे के बाद बिजली विभाग के द्वारा मोहल्ले में बिजली काटी गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने देवघर दुमका मार्ग के बैजनाथपुर चौक को जाम कर दिया।

मोहल्ला वासियों का आरोप था कि बंधा एवं बैजनाथ पुर मोहल्ले में कई घरों के ऊपर से 11000 वोल्ट के हाईटेंशन तार को ले जाया गया है। छतों के काफी नजदीक से तारों को ले जाया गया है। इससे आए दिन यहां दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कई बार विभागीय अधिकारियों को तारों को हटाने एवं ऊपर करने के लिए कहा गया लेकिन विभाग के अधिकारियों के द्वारा कोई पहल नहीं की गई।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *