Posted By ankushshrma98 Posted On

JDU nominated Sunil Kumar from Valmikinagar as candidate, neither dwelling nor Gupteshwar | बक्सर विधानसभा सीट भाजपा के खाते में जाने से गुप्तेश्वर पांडेय को नहीं मिला टिकट, सारी सीट घोषित हुईं तो कहा- नहीं लड़ेंगे अब चुनाव


पटना6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव से पहले गुप्तेश्वर वीआरएस लेकर जदयू में शामिल हुए थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला।

  • विधानसभा चुनाव से पहले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर ने वीआरएस लिया था और जदयू में शामिल हुए थे
  • टिकट न मिलने पर गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक पर लिखा कि इस बार मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं

जदयू ने लोकसभा क्षेत्र वाल्मीकिनगर में होने वाले उपचुनाव के लिए सुनील कुमार को टिकट दिया है। सुनील जदयू के दिवंगत सांसद बैद्यनाथ प्रसाद महतो के पुत्र हैं। वहीं बक्सर विधानसभा सीट भाजपा के खाते में जाने से पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को टिकट नहीं मिलना तय है।

विधानसभा चुनाव से पहले गुप्तेश्वर ने वीआरएस लिया था और जदयू में शामिल हुए थे। चर्चा थी कि गुप्तेश्वर को जदयू बक्सर विधानसभा क्षेत्र या वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से टिकट दे सकता है। बक्सर सीट भाजपा के खाते में चली गई। वहीं, वाल्मीकिनगर से जदयू ने सुनील कुमार को टिकट दे दिया।

खुद की घोषणा इस बार नहीं लड़ रहा चुनाव
टिकट न मिलने पर गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक पर लिखा कि इस बार मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। उन्होंने लिखा कि अपने शुभचिंतकों के फोन से परेशान हूं। मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूं। मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि चुनाव लड़ूंगा, लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा।

हताश व निराश होने की कोई बात नहीं है। धीरज रखें। मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है। मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा। कृपया धीरज रखें और मुझे फोन नहीं करें। बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है। अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहां के सभी जाति मजहब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों, माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: