}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

काशी में पिछले एक हफ्ते में तीसरी हत्या हुई है। पहले घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्र फिर हॉस्टल केयर टेकर विशाल कुमार और आज शाहिद की हत्या का मामला सामने आया।  

  • एक हफ्ते के अंदर काशी में हत्या की ये तीसरी वारदात
  • घटनास्थल पर CO, SSP समेत कई थानों की फोर्स पहुंची

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर स्थित मस्जिद के पास शनिवार को पुरानी रंजिश के मामले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है।

मृतक की पहचान शाहिद इकबाल जबकि आरोपी की पहचान जुगनू के रूप में हुई है। आरोपी मृतक का पड़ोसी है। उधर, वारदात की सूचना के बाद SSP अमित पाठक, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि शाहिद ने कुछ साल पहले आरोपी जुगनू के पिता की हत्या की थी।

परिजनों और पड़ोसियों से पुलिस जानकारी लेने में जुटी

CO अभिमन्यु मांगलिक ने मृतक और आरोपी के बैकग्राउंड की जांच की जा रही है। जुगनू का आपराधिक इतिहास भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी फरीद उर्फ जुगनू के पिता मजीद की दो दशक पहले शाहिद ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। शाहिद सोशल वर्क करता था। वहीं जुगनू न्यायालय में आउट साइडर का काम करता था। सम्भवतः पुरानी रंजिश में शनिवार सुबह घर पर बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अचानक गोली चली होगी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *