हिंडौन सिटी28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिंडौन सिटी। सरकार की ओर से गुर्जरों से मध्यस्थता को आए आईएएस नीरज के पवन के कोराना पॉजिटिव निलले हैँ।

  • शनिवार सुबह स्वास्थ्य खराब होने पर हिंडौन चिकित्सा टीम ने लिया था सैंपल
  • शनिवार रात आई रिपोर्ट में पाए गए पॉजिटिव

(मनमोहन गर्ग)। सरकार और गुर्जरों के बीच मध्यस्थता कराने के लिए समझौता पत्र लेकर हिंडौन क्षेत्र में आने वाले आईएएस नीरज के पवन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पीलूपुरा के अड्‌डा गांव में गुर्जर महापंचायत के मद्देनजर स्पेशल डयूटी में राज्य सरकार द्वारा आईएएस नीरज पवन को लगाया गया था। वे शुक्रवार रात गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के घर पहुंचे थे और सरकार की ओर से वार्ता का न्यौता देते हुए समझौता पत्र सौंपा था।

नीरज के पवन ने शनिवार को भी सुबह बैसला सहित अन्य पदाधिकारियों से बातचीत की थी। शनिवार सुबह उन्हें खांसी की शिकायत के साथ स्वास्थ्य में नरमी हुई थी जिस पर हिंडौन अस्पताल की चिकित्सा टीम को बुलाकर कोरोना जांच का सैंपल दिया था। शनिवार रात आई रिपोर्ट में नीरज पवन को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

रविवार को करौली में पुलिस अधीक्षक का कोरोना जांच का सैंपल लिया गया। इसके अलावा हिंडौन में चिकित्सा टीम ने गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक एवं दो सहयोगी, हिंडौन एसडीएम व उनकी गाड़ी के चालक के कोरोना जांच के सैंपल लेकर जांच के लिए जयपुर भिजवाए हैं। अभी अन्य लोगों के भी कोरोना जांच के सैंपल लिए जाएंगे।

गुर्जर नेताओं एवं अधिकारियों में कोरोना का डर
गुर्जर महापंचायत को लेकर नीरज के पवन गुर्जर नेताओं के अलावा भरतपुर, बयाना, करौली व हिंडौन के अधिकारी व कार्मिकों के संपर्क में आए थे। ऐसे में जो लोग भी संपर्क में आए हैं, उनको कोरोना का डर सताने लगा है। नीरज के.पवन ने संपर्क में आए लोगों से स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए आइसोलेट होने का आग्रह किया है।

हिंडौन चिकित्सा टीम ने लिए सैंपल
आईएएस अधिकारी के कोरोना संक्रमित निकलने की सूचना पर उनके संपर्क में आने वाले गुर्जर नेता व अधिकारी-कार्मिकों के सैंपल लेने का कार्य शुरू कर दिया गया है। पीएमओ डॉ. नमोनारायण मीना ने बताया कि कोविड-19 के प्रभारी डॉ. आशीष शर्मा व फील्ड प्रभारी डॉ. दीपक चौधरी के नेतृत्व में टीम वर्धमाननगर स्थित गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संयोजक के घर पहुंची और वहां से उनके एवं उनके दो सहयोगी कर्मचारियों के कोरोना जांच के सैंपल लिए गए हैं। इसके अलावा एसडीएम व उनके वाहन चालक का भी कोरोना जांच का सैंपल लिया गया है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed