}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Advertisements से है परेशान? बिना Advertisements खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़eight घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारती, रेनू, रितु, खुशबू, ऊषा रानी ने डिजाइनर कपड़े और जूलरी पहनकर रैंप वॉक किया। इस दौरान कई कंपीटिशन आयोजित किए गए और सिंगिंग, माॅडलिंग के साथ गेम्स भी महिलाओं काे खिलाए गए।

  • कार्यक्रम का उद्देश्य घरेलू महिलाओं को किचन से निकालकर रैंप तक लाना था ताकि उन्हें एक्सपोजर मिल सके

दिवाली का ऑकेजन हर किसी के लिए खास होता है। कुछ और हो न हो,लोग एक दूसरे के साथ मिलते जुलते हैं और बधाई जरूरी देते हैं। इसी कड़ी में शहर की कुछ महिलाएं इकट्‌ठा हुईं और जमकर मस्ती की। मनीमाजरा में हुए दिवाली बैश 45 महिलाओं ने पार्टिसिपेट किया। इवेंट में 18 वर्ष से लेकर 60 वर्ष तक की महिलाओं ने रैंप वॉक और डांस किया। किसी ने गीत गाया तो किसी ने अपने फेवरिट सॉन्ग पर डांस किया और साथ ही तंबोला भी खेला गया।

60 साल की बिंदू ने तेरा मेरा प्यार हमको दो जहां से प्यारा है गीत गाया। भारती, रेनू, रितु, खुशबू, ऊषा रानी ने डिजाइनर कपड़े और जूलरी पहनकर रैंप वॉक किया। इस दौरान कई कंपीटिशन आयोजित किए गए और सिंगिंग, माॅडलिंग के साथ गेम्स भी महिलाओं काे खिलाए गए। रैंप वॉक में भारती गृहलक्ष्मी दिवाली क्वीन बनीं और रिहाना नारंग दिवाली प्रिंसेस बनीं। आयोजकों ने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य घरेलू महिलाओं को किचन से निकालकर रैंप तक लाना था ताकि उन्हें एक्सपोजर मिल सके।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *