रोहतक7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

एसटीएफ की हिसार यूनिट ने ऑटो मार्केट के पास से बाइक सवार दो युवकों को 9 किलोग्राम सुल्फा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों को अदालत में पेश किया। जहां उन्हें four दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी नेपाल से सुल्फा लेकर आते थे। इसके बाद हिसार, हांसी, जींद समेत कई इलाकों में सप्लाई करते थे। एसटीएफ की हिसार यूनिट में एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ जींद बाईपास रोहतक पर मौजूद थे।

तभी सूचना मिली थी कि दो युवक बाइक पर भारी मात्रा में सुल्फा लेकर आ रहे हैं। इसके बाद टीम ने ऑटो मार्केट के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को काबू किया। इसमें एक भिवानी के गांव बड़सी जाटान निवासी प्रदीप कुमार और दूसरा बिहार के दरोली निवासी ललन है। तलाशी में इनके कब्जे से 9 किलो सुल्फा मिला। ये दोनों नेपाल से सुल्फा लेकर आए थे। हांसी में सप्लाई करना था। इससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

सिंहपुरा में शराब ठेके पर पिस्तौल के बल पर लूटपाट

सिंहपुरा गांव में फाटक के पास स्थित शराब के ठेके से दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर 16 हजार रुपए लूट लिए। आरोपी ठेके से 6 शराब की ‌बोतल भी ले गए। घटना सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। नेहरु कॉलोनी निवासी प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने सिंहपुरा फाटक के पास शराब का ठेका ले लिया हुआ है।

5 अक्तूबर को वह अपने ठेके पर ही मौजूद थे। रात करीब 9:25 पर दो युवक अंग्रेजी शराब की बोतल लेने के लिए आए। प्रदीप ने उनको बोतल की कीमत बताई तो उन्होंने पिस्तौल दिखाकर ठेके का गेट खुलवा लिया। दोनों आरोपी युवक ठेके के अंदर घुस गए और 16 हजार रुपए और 6 बोतल शराब लेकर फरार हो गए। मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। थाना बहु अकबरपुर पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। अभी आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

हवलदार को लूट के लिए घेरा, छुपी टीम के हत्थे चढ़े

मीट मार्केट के पास तीन युवकों ने चाकू के बल पर पुलिस टीम को लूटने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों में पटेल नगर के शुभम, फतेहपुरी कॉलोनी के सुधीर और सैनीपुरा के राहुल शामिल हैं। तीनों के खिलाफ शिवाजी कॉलोनी थाना में केस दर्ज हुआ है। एवीटी स्टाफ में तैनात हवलदार अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी टीम के साथ गश्त पर मौजूद था।

सूचना मिली कि मीट मार्केट रोड पर तीन युवक राहगीरों से लूटपाट करने की फिराक में खड़े हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम मीट मार्केट गई और एक हवलदार को वहां से पैदल निकलने के लिए भेज दिया। बाकी टीम ने झाड़ियों की आड़ लेते हुए हवलदार का पीछा किया। इसी वक्त तीन लड़कों ने हवलदार को पकड़ लिया और उससे लूटपाट की कोशिश की। पुलिस टीम ने इशारा मिलते ही तीनों को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से एक बाइक, एक चाकू और डंडा बरामद हुआ।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *