जीराfour घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डीएसपी (जीरा) राजविंदर सिंह रंधावा साथ में एसएचओ सिटी मोहित धवन जानकारी देते।

  • जीरा में ग्रंथी सुरजीत सिंह हत्याकांड में यूपी के दो लोग गिरफ्तार

26-27 सितंबर की रात को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने आवान रोड जीरा पर एक घर में चोरी की नियत से दाखिल हुए और ग्रंथी सुरजीत सिंह के जाग जाने पर उसके सिर पर लाठी मारकर हत्या कर दी। आराेपियाें ने एक ट्रंक, अटैची, डीवीआर और एलसीडी चोरी करके ले गए। इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए डीएसपी जीरा राजविंदर सिंह रंधावा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि जीरा सिटी पुलिस द्वारा सात व्यक्तियों को नामजद कर लिया गया है।

इनमें से दो व्यक्ति काजम उर्फ रिंडा पुत्र रईसुद्दीन वासी तालापड़ा थाना गंगो जिला सहारनपुर और चाहत उर्फ जान पुत्र जोहोर वासी मुख्यर पुर वेल्लोल जिला कानपुर उत्तर प्रदेश गिरफ्तार कर लिए गए हैं । उनके 5 साथी सोनू वासी भोजपुर जिला मुरादाबाद, शाब्द पुत्र आकिल, शेखू मियां उर्फ टिंडा पुत्र आकिल, काका पुत्र कासिम उर्फ रींडा, भोला उर्फ कम्मू पुत्र खादिम वासी मुरादाबाद यूपी अभी फरार हैं। डीएसपी राजविंदर सिंह रंधावा ने बताया कि मरहूम सुरजीत सिंह के पुत्र हरप्रीत सिंह के बयानों पर मुकदमा नंबर 108 दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी गई थी।

तफ्तीश के दौरान आराेपी काजल उर्फ रिंडा पुत्र रईसुद्दीन वासी तलापड़ा थाना गंगो जिला सहारनपुर यूपी और चाहत उर्फ जान पुत्र जहूर वासी मुकरपुर थाना बिल्लौल जिला कानपुर उत्तर प्रदेश को मुकदमा नंबर 108 में नामजद करते हुए गिरफ्तार किया गया। उन्होंने तफ्तीश के दौरान माना कि तिथि 26-27 सितंबर की रात को वह एक घर में दाखिल होकर एक ट्रंक, अटैची, डीवीआर और एलसीडी चोरी करके ले गए थे। ग्रंथी के जाग जाने पर आराेपियाें ने सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी थी।

कत्ल करने के लिए उपयोग की गई लकड़ी की लाठी इत्यादि बरामद कर लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई जारी है और बाकी हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए जीरा पुलिस द्वरा कोशिश की जा रही है। इस मौके पर थाना सिटी एसएचओ मोहित धवन भी उपस्थित थे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *