}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमला23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जख्मी संतोष कुमार साहू को सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया।

  • पुलिस दोनों जख्मी युवकों के बयान के आधार पर मामले की जांच में जुटी

सदर थाना क्षेत्र स्थित मुरली बगीचा के पास शनिवार की रात युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों ओर से हुई चाकूबाजी में दो युवक जख्मी हो गए। दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की स्थिति को गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस दोनों जख्मी युवकों के बयान के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

जख्मी मुकेश साहू के अनुसार, उसका छोटा भाई गणेश साहू के साथ शुक्रवार की रात सौरभ कुमार, विशाल वर्मा समेत 6 लड़कों ने लूटपाट की कोशिश की थी। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। गणेश ने थाना में आरोपियों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया था। जब इसकी जानकारी आरोपियों को हुई तो उन्होंने मुकेश साहू को समझौता करने के लिए मुरली बगीचा के पास बुलाया।

जैसे ही मुकेश वहां पहुंचा, आरोपियों ने हमला कर दिया। मुकेश ने फोन कर भाई गणेश को बुलाया। इसी बीच दोनों ओर से चाकूबाजी हुई और मुकेश व दूसरे गुट का संतोष कुमार साहू जख्मी हो गए। संतोष कुमार साहू की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उसे गुमला सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया है। इधर, संतोष के भाई ने मुकेश साहू, गणेश साहू, समेत 6 युवकों पर चाकू मारने का आरोप लगाया है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *