}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपतeight घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हाली अपना स्कूल में मीटिंग करते समिति के पदाधिकारी।

निर्मला देशपांडे संस्थान स्थित हाली अपना स्कूल में समाजसेवी पुष्पेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में एक मीटिंग की गई। इसमें एडवोकेट राम मोहन राय, संजय कुमार, जनवादी महिला समिति की जिला सचिव पायल, रीना शामिल हुई। मीटिंग में कोरोना और लॉकडाउन के मजदूरों व गरीबों पर पड़ने वाले प्रभाव व उससे पैदा परिस्थितियों पर चर्चा की गई। एडवोकेट राम मोहन राय ने कहा कि लॉकडाउन का गरीब मजदूरों पर बेहद प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

नागरिक एकता मंच के सचिव संजय कुमार ने बताया कि लगभग आधे से ज्यादा मजदूरों को पलायन का शिकार होना पड़ा जबकि जो मजदूर काम कर रहे हैं उन्हें 12 से 14 घंटे काम करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। ऐसे में हमें उनके बीच जाकर उन्हें सही रास्ते पर लाने की जरूरत है।

इस मीटिंग में नागरिक एकता मंच का गठन किया गया जो इन कालोनियों में जाकर युवाओं और अभिभावकों के साथ मीटिंग कर उन्हें नशे के दुष्परिणामों के बारे में सचेत कर उन्हें शिक्षा व स्वास्थ्य के बारे में समझाया जाएगा। पुष्पेंद्र शर्मा को अध्यक्ष, दीपक कथूरिया को उपाध्यक्ष, संजय कुमार को सचिव, पायल को सहसचिव, यामीन मलिक को कोषाध्यक्ष चुना गया।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *