Posted By ankushshrma98 Posted On

Hearth in sewerage pipes positioned behind the home in Khatauli village, mom got here out leaving the kid indoors | खटौली गांव में घर के पीछे रखे सीवरेज पाइपों में लगी आग, बच्चे को घर के अंदर ही छोड़ कर बाहर आ गई मां


पंचकूलाfour घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

खटौली गांव में सीवरेज की पाइपलाइन दबाने का काम चल रहा है। जिसको लेकर एक मकान के पीछे सीवरेज के पाइप पड़े थे। इस दौरान उनमें अज्ञात कारणों से आग लग गई और सोनी पुत्र गुरदीप के मकान की पिछली तरफ भयंकर आग लगी, इस दौरान एक महिला बच्चे को घर के अंदर ही छोड़ कर बाहर आ गई। उसके बाद बच्चे को मुश्किल से बाहर निकाला गया।

आग से दीवार के पास रखी लोहे की अलमारी के अंदर रखा सामान आग की गर्मी से चिपक गया। वहीं, आग को फायर बिग्रेड की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया गया।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: