}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेराबस्सी20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा की जीत पर डेराबस्सी में लड्‌डू बांटते हुए भाजपाई।

बिहार विधानसभा समेत देश में कोरोना काल में हुए उपचुनावों में भाजपा समेत एनडीए की शानदार जीत की खुशी में डेराबस्सी व लालडू में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेन बाजार में लड्‌डू बांटे। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट मुकेश गांधी की अगुवाई में भाजपा नेताओं ने जीत में सहायी मतदाताओं समेत समर्थकों का आभार जताते हुए कहा कि देश ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी की नीतियों, उनकी कारगुजारी और नेतृत्व पर मोहर लगाई है।

भाजपा नेताओं ने विश्वास दिलाया कि आने वाले दिनों में विकास प्रोजेक्ट और तेजी से अस्तित्व में आएंगे, वहीं कल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ गरीब, मजदूर व किसानों के अलावा हर वर्ग के लोगों तक पहुंचेगा। इस मौके भाजपा के जिला प्रधान सुशील राणा, मंडल प्रधान टोनी सैनी, रजनीश बहल, निर्मल निम्मा, राजेश राणा, बृजेश मौदगिल, राजू बतरा, नरेश उपनेजा, जसबीर जस्सी और दिनेश वैष्ण्वा भी मौजूद थे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *