Adverts से है परेशान? बिना Adverts खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाडनूं9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लाडनूं। पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 5 प्रत्याशी लिछमा देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते नेता।

  • लाडनूं पंचायत समिति में चौथे चरण में चुनाव होने हैं
  • यहां वोटिंग 5 दिसंबर को और काउंटिंग eight दिसंबर को होगी

पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद सदस्यों के चुनाव को लेकर चुनावी गहमागहमी तेज हो गई है। सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। नागौर जिले के लाडनूं पंचायत समिति क्षेत्र में भी इन दिनों प्रचार जोरों पर है।

पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 5 प्रत्याशी लिछमा देवी के समर्थन में शनिवार को जन सम्पर्क अभियान की शुरुआत हुई। इसी के तहत प्रदेश के पूर्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने बल्दु गांव के ग्रामीणों के साथ एक ग्राम सभा की। इस दौरान डीडवाना के पूर्व विधायक भंवरलाल सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता और सरपंच सभा में मौजूद रहे। सभा में लिछमा देवी के समर्थन में जन सम्पर्क कर वोट की अपील की गई।

कांग्रेस ने अपना प्रधान बनाने के लिए लगाया जोर
नागौर जिले की लाडनूं पंचायत समिति में चौथे चरण में चुनाव होने हैं। यहां पांच दिसंबर को वोटिंग होगी और आठ दिसंबर को मतगणना होगी। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी अपना प्रधान बनाने के लिए दिन-रात प्रचार में जुटी है। लाडनूं में ज्यादातर कांग्रेस का ही प्रधान काबिज रहा है। वहीं बल्दु गांव के साथ साथ गेनाणा सिकराली और मालगांव में भी कांग्रेसी प्रत्याशी और नेताओं ने जन सम्पर्क कर वोट मांगे और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *