जमशेदपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पेड़ से लटकी बुजुर्ग की लाश और जमीन का छूता उसका पैर। मृतक की पहचान कुइलीसुता राजस्टेट निवासी 65 साल के मोनो सरदार के रूप में हुई है।

  • मुसाबनी थाना क्षेत्र के कोइलीसुता राजस्टेट मैदान के पास की है घटना
  • पैर में जख्म से परेशान होने की बात आ रही सामने, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी सिंहभूम के मुसाबनी में एक बुजुर्ग का शव फंदे पर पेड़ से लटका मिला। बुजुर्ग किसी दूसरे के घर में रहकर जानवरों की देखभाल करता था। बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने घर से कुछ दूरी पर पेड़ से लटकी उसकी लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान 65 साल के मोनो सरदार के रूप में हुई है। वह कुइलीसुता राजस्टेट में रहता था। मृतक की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। एक बेटा और एक बेटी है। बेटी की मोनो सरदार ने शादी कर दी है और बेटे का कुछ पता नहीं है। इसके बाद मोनो सरदार कुइलीसुता राजस्टेट निवासी में एक परिवार के साथ रहता था और उनके जानवरों की देखभाल करता था।

सुसाइड या हत्या? पुलिस कर रही जांच

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग ने सुसाइड किया है। बुजुर्ग ने सुसाइड क्यों किया। इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है। लेकिन, स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मोनो सरदार के पैर में जख्म था। वह जख्म ठीक नहीं हो रहा था। जख्म को लेकर मोनो सरदार काफी दिनों से परेशान था। आशंका जताई जा रही है कि इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या की है।

वहीं, दूसरी तरफ फंदे से लटके बुजुर्ग का शव जमीन को छू रहा था। साथ ही रस्सी भी काफी कमजोर लग रही है। ऐसे में पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। शव को स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण सामने आएंगे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed