}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


  • Hindi Information
  • Native
  • Punjab
  • Drug Smuggling: Anti Narcotics Cell And Well being Division Staff Recovered Drug Tablets And Capsules From Medical Retailer At Jalandhar

Advertisements से है परेशान? बिना Advertisements खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मेडिकल स्टोर में छापा मारकर नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद की गई हैं।

  • ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत यह दवाएं इस तरह बेची नहीं जा सकती

जालंधर पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल और सेहत विभाग की संयुक्त टीम ने गुरुवार को एक मेडिकल स्टोर में छापामारी की। इस छापामारी में स्टोर से हजारों नशीली गोलियां व कैप्सूल बरामद हुई हैं। टीम ने मेडिकल स्टोर मालिक के खिलाफ ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

कमिश्नरेट पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह और ड्रग इंस्पेक्टर रवि गुप्ता की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा था। टीम बनाकर वे पुरानी होशियारपुर रोड स्थित परमिंदर अस्पताल के नजदीक कौशल मेडिकल स्टोर पहुंचे।

जहां ड्रग इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने दवाइयों की चेकिंग की तो 12,700 कैप्सूल और गोलियां बरामद हुईं। यह चेकिंग दुकान के मालिक सुरिंदर शर्मा की मौजूदगी में ही हुई है। ड्रग इंस्पेक्टर के मुताबिक, मेडिकल स्टोर मालिक इन दवाइयों का रिकॉर्ड पेश नहीं कर पाया और ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत यह दवाएं इस तरह बेची भी नहीं जा सकती।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *