Posted By ankushshrma98 Posted On

Driver Smuggling Liquor In UP Baghpat; Police Recovered 25 Lakh Liquor From Canter | फरीदाबाद जाना था, रास्ता भटककर बागपत पहुंच गया; पुलिस ने कैंटर से 25 लाख की शराब बरामद की, ड्राइवर गिरफ्तार


बागपत20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बागपत में बरामद शराब की खेप और गिरफ्तार ड्राइवर।

  • पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रे-वे पर शराब की खेप पकड़ी
  • पुलिस ने ड्राइवर पर केस दर्ज करके जेल भेज दिया है

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार को आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने 25 लाख की शराब की खेप बरामद की है। पुलिस के अनुसार, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर चालक अवैध शराब ले जा रहा था। उसे फरीदाबाद में सप्लाई करनी थी, लेकिन वह रास्ता भटक गया और पकड़ा गया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। शराब की खेप कहां पहुंचनी थी, इसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि कैंटर (HR38 V 1648) से अवैध शराब की ये खेप अंबाला से हरियाणा के फरीदाबाद में सप्लाई की जानी थी। लेकिन कैंटर चालक रास्ता भटक गया और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए कैंटर से डिस्कवरी ओर ब्लू मूड ब्रांड की कुल 462 पेटियां जब्त की गई हैं।

पकड़े गए कैंटर चालक का नाम रविकांत बताया गया है। शराब की तस्करी किसे की जानी थी? कौन इस अवैध शराब का असली मालिक है? इसकी तलाश में आबकारी और पुलिस की टीम जुट गई है। फिलहाल पकड़े गए कैंटर ड्राइवर गिरफ्तार करते हुए अवैध शराब की खेप को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आरोपी तस्कर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शराब माफिया की तलाश शुरू कर दी है।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: