जबलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बजरंग काॅलाेनी के एक मकान में दिन-दहाड़े एक घर में सेटअप बाॅक्स लगाने के नाम पर घुसे सनकी युवकों ने एक three साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर किचन में काम कर रही उसकी माँ कमरे की ओर दौड़ी तब तक आरोपी भाग निकले। इस घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुँचे और आरोपियों की पतासाजी के निर्देश दिए। सूत्रों के अनुसार बजरंग काॅलोनी के एक मकान में करीब एक सप्ताह पूर्व रेल कर्मी का परिवार रहने के लिए आया है।

मकान में शिफ्ट हाेने के बाद 2 अक्टूबर को टीवी व सेटअप बाॅक्स लगवाया था। मंगलवार को सुबह 9 बजे के करीब रेल कर्मी ड्यूटी पर चला गया था और घर पर उनकी पत्नी के अलावा three साल की बेटी व 5 साल का बेटा था। दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब दो युवकों ने उनके मकान का दरवाजा खटखटाया और कहा कि वे लोग सेटअप बाॅक्स बदलने के लिए आए हैं। महिला ने घर पर पति के न होने व बाद में आने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि भैया से उनकी बात हो गयी है।

उसके बाद वे टीवी वाले कमरे में चले गये और महिला बेटे के लिए चाय बनाने किचन में चली गयी। कुछ ही देर में बेटी के रोने की आवाज सुनकर वह टीवी वाले कमरे की और दौड़ी तो देखा कि दोनों युवक कमरे से निकलकर भाग रहे हैं। महिला ने आशंका जताई कि दोनों युवक उनकी बेटी से दुष्कर्म कर रहे थे। सूचना मिलने पर सीएसपी आरडी भारद्वाज के अलावा सिविल लाइन, बेलबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज किया है।

बालिका पूरी तरह स्वस्थ

जानकारी लगने पर पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर बालिका को चिकित्सकीय जाँच के लिए मेडिकल ले जाया गया जहाँ उसकी हालत पूरी तरह स्वस्थ बताई जा रही है। उसे चिकित्सकों की निगरानी में एल्गिन में रखा गया है।

दस हजार का इनाम – घटना की जानकारी लगने पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा घटनास्थल पर पहुँचे और परिजनों व क्षेत्रीय लोगों से चर्चा करते हुए आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। इस मामले में एसपी द्वारा आरोपियों की पहचान बताने पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया है। पी-4



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *