जयपुर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में भर्ती पीड़ित मुकेश।

  • कार और बाइक पर सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने पहले मुकेश के साथ मारपीट की

जिले के शिवदासपुरा थाना इलाके में देर रात एक युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। युवक चाकसू सरपंच प्रत्याशी का बेटा बताया जा रहा है। जिसका नाम मुकेश है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है। वहीं, पीड़ित महेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी अनुसार, शिवदासपुरा थाना इलाके के गांव तितरिया में रात को करीब 12:30 बजे मुकेश कुमार को एक सुनसान रास्ते पर रोककर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। जिससे मुकेश का शरीर जगह जगह से जल गया। जिसको परिवार के द्वारा महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यूवक की हालत देखकर महात्मा गांधी अस्पताल से एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। युवक मुकेश की हालत वर्तमान में खतरे से बिल्कुल बाहर बताई जा रही है।

इस घटना के संबंध में पुलिस थाना शिवदासपुरा में मामदा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की जानकारी जुटाई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर एडिश्नल एसपी अवनीश कुमार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद बदमाशों की तलाश तेज कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *