हिसार16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुरानी सब्जी मंडी चौक के पास फोरलेन से कब्जे हटाती निगम टीम।

पुरानी सब्जी मंडी से मुलतानी चाैक पर फाेरलेन के एक तरफ पूरे राेड पर करीब एक साल से कब्जा कर बैठे लाेगाें काे नगर निगम टीम ने मंगलवार काे हटा दिया। टीम ने जेसीबी की मदद से 30 के करीब रैंप ताेड़ डाले। एक तरफ राेड पर कबाड़ डाला हुआ था। सिंगल-वे से वाहनाें का आना-जाना था। बार-बार चेतावनी के बाद भी लाेग सामान नहीं उठा रहे थे।

टीम ने करीब डेढ़ घंटे की कार्रवाई के बाद राेड खाली करवा दिया। टीम में बिल्डिंग इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव, तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र शर्मा व सुरेंद्र वर्मा माैजूद थे। इधर, मलिक चाैक पर विधायक के घर के समीप एक व्यक्ति ने घर के बाहर खड़े ब्लाॅक लगा रहा था। शिकायत पर नगर निगम टीम ने तुड़वा दिया। अतिक्रमण ताेड़ने पहुंची टीम के साथ एक मकान मालिक ने बहस की।

पिता-पुत्र ने कहा कि नगर निगम टीम ने बिना नाेटिस के कार्रवाई कैसे कर दी। ऐसे में हम घर के अंदर गाड़ी कैसे चढ़ाएंगे। सड़क नीची है इसलिए रैंप बनाना पड़ा। टीम सदस्यों ने उन्हें समझाया कि सबके साथ समान रूप से कार्रवाई हो रही है। बाद में कुछ हिस्सा तोड़ने के बाद उन्होंने खुद रैंप को तोड़ने का आश्वासन दिया। इसके बाद टीम आगे बढ़ गई।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed