}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


नई दिल्लीthree घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • पति और बेटा भी इसी अस्पताल में हैं भर्ती, चल रहा कोरोना का इलाज

राजीव गांधी सुपर स्पेशीलिटी अस्पताल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर महिला ने खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार सुबह की है। मृतका कोरोना पॉजिटिव थी, जिसका इलाज चल रहा था। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल मॉर्चरी में रखवा दिया। महिला का पति और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से अस्पताल में भर्ती है।

माना जा रहा है बीमारी से डिप्रेशन में आकर महिला ने यह कदम उठा लिया। पुलिस को इस केस में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया मृतका दिलशाद गार्डन एरिया में परिवार के साथ रहती थी। वह मूलरुप से आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी। महिला का बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। सप्ताह भर पहले महिला के पति की तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशीलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को महिला और उनके बेटे का भी कोरोना टेस्ट हुआ, मां बेटे दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस वजह से मां बेटे को भी मंगलवार शाम उक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये दोनों पांचवी मंजिल पर एक ही रुम में भर्ती थे।बुधवार सुबह दोनों मां बेटे ने चाय पी। इसके बाद महिला ने खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। यह घटना सुबह साढे सात बजे की है। इस घटना के बाद पुलिस काे मामले की सूचना दी गई।

अस्पताल के सामने चार साल की बच्ची को कार ने कुचला
न्यू उस्मानपुर इलाके में जग प्रवेश चंद अस्पताल के सामने तेज रफ्तार कार ने चार साल की बच्ची को कुचल दिया। घटना के बाद बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बच्ची का नाम पीहू है।

घटना के वक्त बच्ची के पिता ने लापरवाही से कार चलाने वाले ड्राइवर को मौके पर पकड़ लिया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। दुर्घटना की बाबत पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया जाफराबाद के सुभाष मोहल्ले में चार वर्षीय पीहू परिवार के साथ रहती है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *