गुड़गांव18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • पिछले 24 घंटे में 266 नए केस मिले, 289 ठीक होकर घर लौटे

गुड़गांव में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में मंगलवार को 266 नए केस मिले, जिससे कुल केस की संख्या बढ़कर 22204 हो गए। वहीं इनमें से मंगलवार को 289 ठीक होकर घर लौट गए, जिससे ठीक होने वाले पेशेंट की संख्या भी बढ़कर 19647 हो गई।

वहीं मंगलवार को एक पेशेंट ने और दम तोड़ दिया, जिससे अब तक गुड़गांव में 180 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। संक्रमण पर काबू पाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से रोजाना औसतन तीन हजार से अधिक लोगों की सैंपलिंग की जा रही है। मंगलवार को भी 3004 लोगों के सेम्पल लिए गए, जिनमें से 883 लोगों के एंटीजन टेस्ट किए गए। जिला में संक्रमण की रफ्तार अभी थमी नहीं है। जहां हरियाणा प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कुछ धीमी हुई है, वहीं गुड़गांव में संक्रमण की रफ्तार अन्य जिलों से काफी तेजी से लोगों को शिकार बना रही है। जहां फरीदाबाद में अभी 21 हजार के आसपास पॉजिटिव केस मिले हैं, वहीं गुड़गांव में मंगलवार को 266 नए केस मिलने के साथ मरीजों की संख्या बढ़कर 22204 हो गई। गुड़गांव व फरीदाबाद में ही पेशेंट का आंकड़ा बढ़कर 43 हजार के करीब पहुंच गया है।

सीएमओ कार्यालय के three कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण ने अब सिविल सर्जन कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। यहां काम करने वाले दो क्लर्क और एक फार्मासिस्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन्हीं के साथ 266 नए संक्रमित मरीजों की मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने पहचान की है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या अब 22204 हो गई है। बीते 24 घंटे में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की भी विभाग ने की है। गुडगांव में कोरोना से संक्रमित होने वाले डॉक्टरों की संख्या भी 20 से अधिक थी लेकिन पिछले three महीने में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सचेत रहने की वजह से कोरोना से बचे हुए थे।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed