Posted By ankushshrma98 Posted On

Corona: three aged folks together with 93-year-old loss of life | कोरोना: 93 वर्षीय वृद्धा सहित three बुजुर्गों की मौत


बालोद19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना सहित सांस, हार्ट संंबंधी बीमारियों से जूझ रहे जिले के तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि शनिवार को की गई है। बालोद गंजपारा निवासी 93 वर्षीय नर्मदा बाई गांधी की शनिवार सुबह मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार उनका कोरोना का इलाज चल रहा था। वह रिकवर होकर घर पर ही थीं।

इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। इसलिए कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शहर के मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया। वहीं दल्लीराजहरा के वार्ड 26 निवासी बीएम मोहंती (83) व वार्ड four निवासी नंदकुमार साहू (65) की मौत के बाद शनिवार को कोरोना गाइडलाइन अनुसार मुक्तिधाम चिखलाकसा में अंतिम संस्कार किया गया। जिले के 20 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना सहित अन्य बीमारियों से हो चुकी है। वर्तमान में दल्लीराजहरा संवेदनशील बना हुआ है क्योंकि यहां रहने वाले 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से लोगों को मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की जा रही है ताकि संक्रमण न फैलें।

इधर- जिले भर में मिले 70 नए संक्रमित शनिवार शाम 7 बजे तक जिले में 70 नए पॉजिटिव मरीज मिलने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या three हजार 618 हो गई है। आरटीपीसीआर रिपोर्ट आने के बाद आंकड़े बढ़ सकते हैं।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: