झज्जर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बेरी के जहाजगढ़ स्थित द्रोणाचार्य हेरिटेज स्कूल में विगत 21 सितंबर से विधिवत कक्षाएं लगाई जा रही हैं। संस्था के संचालक सत्यदेव सिंगरोहा के अनुसार कक्षा नाैवीं से 12वीं के विद्यार्थियों को राज्य सरकार द्वारा निर्देशों का पालन करते हुए एहतियात बरतने की पूरी ट्रेनिंग दी जा रही है।

उन्होंने बताया कि सभी अभिभावकों से लिखित मंजूरी प्राप्त छात्रों को ही विद्यालय में आने की अनुमति दी गई है। सीसीटीवी कैमरे से भी निरंतर नजर रखी जा रही है की विद्यालय परिसर में हर व्यक्ति हैंड सेनिटाइजर करें मास्क का इस्तेमाल अनिवार्यता से करें एवं कम से कम 6 फीट की दूरी जैसे निर्देशों का पालन कड़ाई से किया जा रहा है।

बीए और बीकॉम की तीसरे वर्ष की परीक्षाएं 23 से

एमडीयू की डीडीई (दूरस्थ शिक्षा निदेशालय) की यूजी (स्नातक) की बीए और बीकॉम की तीसरे वर्ष वार्षिक स्कीम की फ्रेश/री-अपीयर/इंपू्रवमेंट की परीक्षाएं 23 अक्टूबर से प्रारंभ होंगी। परीक्षा नियंत्रक डाॅ. बीएस सिंधु ने बताया कि डीडीई की बीएड तथा बीएड स्पेशल एजुकेशन दूसरे वर्ष की परीक्षाएं 24 अक्टूबर से प्रारंभ होंगी। डाॅ. सिंधु ने बताया कि ये परीक्षाएं एमसीक्यू पैटर्न (मल्टीपल चॉइस क्वेशचन) पर ऑनलाइन/ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएंगीं। उपरोक्त पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं की डेटशीट व परीक्षा संबंधित अन्य जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *