Posted By ankushshrma98 Posted On

Chhattisgarh College Information; Mahasamund Lecturers Took Class – Video Goes Viral | पूरे प्रदेश स्कूल बंद लेकिन महासमुंद के शिक्षकों ले ली क्लास, यूनिफॉर्म पहनकर बच्चे भी आए, न मास्क ना सोशल डिस्टेंसिंग


महासमुंद2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फोटो महासमुंद के उसी स्कूल की है। क्लास लगने के इस मामले ने तूल पकड़ा है, जिला शिक्षा अधिकारी इस घटना की जांच करवा रहे हैं।

  • सरकारी स्कूल में पढ़ाई करते बच्चों का वीडियो वायरल
  • जिला शिक्षा अधिकारी ने किया कार्रवाई करने का दावा

महासमुंद जिले से एक वीडियो वायरल हुआ । इस वीडियो में बच्चे स्कूल में बैठे दिख रहे हैं। पढ़ाई कर रहे हैं। बच्चे यूनिफॉर्म पहने हुए हैं, मगर किसी ने मास्क नहीं लगाया। यह वीडियो वायरल होते ही खलबली मच गई। प्रदेश सरकार ने अब तक स्कूल खोले जाने को लेकर कोई आदेश जारी नहीं किया है। हाल ही में केंद्र सरकार की तरफ से जारी की गई अनलॉक गाइड लाइन के आने के बाद प्रदेश के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम ने साफ किया था कि 15 अक्टूबर से भी प्रदेश में स्कूल नहीं खोले जाएंगे।

इस वीडियो की पड़ताल करने पर यह बात सामने आई कि यह वीडियो महासमुंद जिले के तुमगांव इलाके का है। यह बात भी सामने आई कि ऑनलाइन क्लासेस में दिक्कतों की वजह से स्कूल में क्लास लगाई गई। बच्चे भी क्लास लगाए जाने की मांग कर रहे थे। इसलिए शिक्षकों ने स्कूल खोल दिया। स्कूल 7 अक्टूबर बुधवार को खोला गया था, गुरुवार को मामला उजागर होने के बाद क्लास नहीं लगाई गई। इस पूरे मामले में जिले के शिक्षा अधिकारी रॉबर्ट मिंज ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है, कार्यवाही की जाएगी। अभी तक स्कूल शुरू करने संबंधी कोई निर्देश नहीं मिले हैं। इसलिए स्कूल शुरू करना गलत है।



Supply hyperlink

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: