}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Advertisements से है परेशान? बिना Advertisements खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

​​​​​​​पत्थलगडा (चतरा)6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आसपास के ग्रामीणों ने मलबे से घायलों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

  • मुकेश केसरी ने नई बोलेरो खरीदी थी और उसे चलाना सीख रहा था

अपने घर के बाहर खड़े दो ग्रामीणों को अनियंत्रित बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद खपरैल मकान का मलबा भी उनपर गिर गया। आसपास के ग्रामीणों ने मलबे से घायलों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। घटना सिंघानी गांव में गढ़तर टोला की है।

दरअसल, मुकेश केसरी ने नई बोलेरो खरीदी थी और उसे चलाना सीख रहा था। अहले सुबह अपने घर में वह गाड़ी पार्क कर रहा था। इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर बगल के एक घर में टक्कर मार दी। इस घटना में 50 साल के टीकम दांगी और एक बुजुर्ग महिला परवा देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा है। इस घटना में केशव ठाकुर का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग काफी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना के बाद गाड़ी मालिक फरार हो गया।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *