}; (function(d, s, id){ var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) {return;} js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk'));


Advertisements से है परेशान? बिना Advertisements खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अपने 82वें जन्मदिन के अवसर पर पार्टी कार्यालय पर केक काटते पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव।

  • विक्रमादित्य मार्ग पर बैंड बाजे के साथ मनाया गया जन्मदिन
  • होर्डिंग पोस्टर बैनर से मार्ग और कार्यालय को सजाया गया

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव रविवार को 82 साल के हो गए। इस मौके पर वह समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे जहां अखिलेश यादव और पार्टी नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने केक काटा। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता को नेताजी के सपना को पूरा करने का संकल्प लेना चाहिए। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की अपनी रणनीति है उस पर हम आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि नेताजी के जन्मदिन पर समाज के हर हिस्से से बधाई आती है। नेताजी को शुभकामना संदेश देने के लिए मैं प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, लोकसभा स्पीकर, केंद्रीय मंत्री सभी को धन्यवाद देता हूं।

बैनर पोस्टर से पटा कार्यालय
सपा कार्यालय और मुलायम सिंह के आवास विक्रमादित्य मार्ग को सजाया गया है। विक्रमादित्य मार्ग पर बैंड बाजे बजाए गए और होर्डिंग पोस्टर बैनर से मार्ग और कार्यालय को सजाया गया हैं। कार्यकर्ता नारे लगा रहे धरती पुत्र मुलायम सिंह का जन्मदिन बधाई हो। इस मौके पर यहां पर बैंड बाजा घोड़े बग्गी के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

समाजवादी पार्टी के नेता कार्यकर्ता अनीस राजा अपने तमाम समर्थकों के साथ पहुंचे और उन्होंने रक्तदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, अहमद हसन, सुनील सिंह साजन, राजपाल कश्यप सहित कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर लाल बहादुर शास्‍त्री मार्ग स्‍थ‍ित प्रदेश सपा कार्यालय में केक काटा गया। सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव आदित्‍य यादव ने केक काटकर उनकी लंबी आयु की कामना की।

पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को समाजवादी नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से फोन पर बात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि वह देश के उन वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में शुमार हैं जो कृषि और ग्रामीण विकास के प्रति भावुक रहते हैं। पीएम ने ट्वीट कर कहा कि मुलायम सिंह यादव जी से बात की और उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। वह देश के उन वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में हैं जो कृषि और ग्रामीण विकास के प्रति भावुक रहते हैं। मैं उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *