• Hindi Information
  • Native
  • Jharkhand
  • Bihar Election 2020: JMM Common Secretary Supriyo Bhattacharya Demand To BJP, Eliminated Ram Vilas Paswan From Narendra Modi Cupboard

रांचीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य। (फाइल)

  • भाजपा के पूर्व मंत्री दिलीप रे को दोषी करार दिए जाने पर कहा कि भ्रष्टाचार की परतें अब खुलनी शुरू हुई है

बिहार भाजपा द्वारा लोजपा को विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर लगाने से मना करने पर झामुमो ने इसे आड़े हाथों लिया है। झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि राम विलास पासवान केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास करते हैं। इस स्थिति में अगर उन्हें बिहार भाजपा द्वारा मोदी और शाह की तस्वीर लगाने से मना किया जा रहा है तो यह अप्रत्याशित घटना है। इससे अच्छा होता कि राम विलास पासवान को भाजपा पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल से बाहर कर देती। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में भाजपा के पास अपना कोई चेहरा नहीं है। मोदी के चेहरे से भी वह डरने लगी है। सुप्रीयो भट्टाचार्य बुधवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सुप्रीयो भट्टाचार्य ने सीबीआई कोर्ट द्वारा गिरिडीह कोल ब्लॉक आवंटन घोटाले में वाजपेयी सरकार में कोयला मंत्री रहे दिलीप रे और भाजपा के पूर्व राज्यसभा सदस्य परमेश्वर अग्रवाल के भाई महेंद्र अग्रवाल को दोषी ठहराए जाने पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जहां-जहां भी सरकार बनी, भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर रहा। बलात्कार और व्यभिचार बढ़ा। अब उसकी परतें खुलने लगी है। उन्होंने कहा कि कोल आवंटन में एक लाख 36 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। बिहार में अलग चुनाव लड़ने के फैसले पर उन्होंने इतना ही कहा कि वहां न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर के तहत पार्टी जीतने के लिए चुनाव लड़ रही है।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *